35 डिग्री टेंपरेचर में जमीन पर बैठकर कॉलेज स्टूडेंट्स बाेले-फीसां माफ कराे, धक्केशाही बंद कराे

1 month ago 206

कॉलेजिस में जुलाई से पेपर लेने की तैयारी चल रही है, लेकिन स्टूडेंट्स इसके लिए बिल्कुल तैयार नहीं हैं। चूंकि उनका कहना है कि लाॅकडाउन से पहले केवल एक महीना ही पढ़ाई हुई। उसके बाद कॉलेजिस बंद हाे गए। हम पेपर कैसे देंगे। दूसरा कॉलेजिस की अाेर से फीस भी मांगी जा रही है। 2 महीने से काम हुआनहीं, कहां से फीस भरेंगे। अपनी मांगाें के चलते विभिन्न कॉलेजों के स्टूडेंट्स ने डीसी अाॅफिस में साेमवार काे करीब 11 बजे धरना दिया।

तीन घंटे तक विभिन्न कॉलेजिस के स्टूडेंट्स 35 डिग्री टेंपरेचर में भी जमीन पर बैठे रहे। उनका कहना था कि पेपर लेने से पहले एक महीना क्लासेस लगाई जाए। कॉलेजिस का दावा है कि 80 फीसदी सिलेबस करवा चुके हैं, जाेकि सरासर गलत है। यूनिवर्सिटी की ओर से सिलेबस कम किया जाए। ये भी मांग की कि कॉलेजिस की ओर से इस सेमेस्टर की फीस न ली जाए। चूंकि 2 महीने से ताे पढ़ाई हुई नहीं है। पंजाब स्टूडेंट यूनियन की जिला प्रधान वर्जित काैर और अन्य स्टूडेंट्स माैजूूद रहे। एडीसी जसबीर सिंह ने आश्वासन दिलाया कि मंगलवार काे यूनिवर्सिटी के प्रतिनिधियों से उनकी बात करवाएंगे, ताकि एग्जाम अौर फीस काे लेकर जाे समस्या अा रही है, उसे साॅल्व किया जाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News TodaySitting on the ground in 35 degree temperature, college students forgive the bailout, stop the shock
Read Entire Article